मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारः जवानों का हौसला बढ़ाने उनके बीच पहुंचे मनावर एसडीओपी

लॉकडाउन के बीच लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारी और जवानों का हौसला अफजाई करने मनावर एसडीओपी करण सिंह रावत उनके बीच पहुंचे. हालांकि इस दौरान उन्हें एन-95 मास्क और सेनेटाइजर किट की कमी देखी.

By

Published : Apr 9, 2020, 9:40 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 12:40 PM IST

Manavar SDOP reached among them to encourage police and jawans
मनावर SDOP ने बढ़ाया पुलिस जवानों का हौसला

धार।कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार मध्यप्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बचाव के लिए पूरे देश लॉकडाउन लागू किया है. इस लॉकडाउन में पूरी मेहनत के साथ पुलिस, स्वास्थ्य विभाग की टीम और अन्य सरकारी अमला लगातार अपना काम कर रहे हैं. इनका हौसला बढ़ाने मनावर एसडीओपी करण सिंह रावत धरमपुरी पुलिस के बीच पहुंचे, जहां ड्यूटी कर रहे जवानों के लिए एन-95 मास्क और सेनिटाइजर किट की कमी देखी गई.

मनावर SDOP ने बढ़ाया पुलिस जवानों का हौसला

करण सिंह रावत ने पुलिस के अधिकारियों और जवानों का लगातार ड्यूटी करने को लेकर हौसला अफजाई किया, इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के सुझाव दिए, इस दौरान उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस लगातार बिना छुट्टी लिए अपनी सेवाएं दे रही है. कोरोना संक्रमण का खतरा जितना आम लोगों को है उससे ज्यादा पुलिसवालों को है. लेकिन लॉकडाउन के समय बिना सुरक्षा संसाधनों के भी पुलिस दिन-रात लगातार ड्यूटी कर रही है. अगर पुलिस को एन-95 मास्क और सेनिटाइजर किट उपलब्ध करा दी जाए तो वो उनके लिए लाभकारी होगा.

Last Updated : Apr 9, 2020, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details