मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार मॉब लिंचिंग की घटना का जायजा लेने पहुंचे इंदौर रेंज के आईजी और डीआईजी

By

Published : Feb 6, 2020, 8:32 PM IST

धार जिले के मनावर में हुई मॉब लिंचिंग के घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे इंदौर जोन के IG विवेक शर्मा. उन्होंने कहा कि पूरे मामले में SIT गठित कर दी गई है.

Indore IG and DIG
धार मॉब लिंचिंग की घटना का जायजा लेने पहुंचे इंदौर IG औ DIG

धार।जिले के मनावर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद इंदौर जोन IG विवेक शर्मा ने मनावर पहुंचे, जहां उन्होंने DIG संजय तिवारी और धार SP आदित्य प्रताप सिंह से स्थिति का जायजा लिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आईजी विवेक शर्मा ने बताया कि अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही बाकी आरोपियों की वायरल वीडियो के माध्यम से छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा प्रथम दृष्टया पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी सामने आ रही है.

धार मॉब लिंचिंग की घटना का जायजा लेने पहुंचे इंदौर IG औ DIG

जिसमें अभी मनावर थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान, 1 एसआई , 1एएसाआई और 3 आरक्षकों को निलंबित किया गया है. उन्होंने कहा कि SIT का गठन किया गया है. जिसमें घटना के बारे में पूरी जांच की जाएगी. इंदौर जोन आईजी विवेक शर्मा ने कहा दोषी कोई भी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. बता दें मनावर थाना अंतर्गत ग्राम बोरलाई में बुधवार को ग्रामीणों ने पैसे के लेन-देन के चलते 6 किसानों के साथ जमकर मारपीट की थी. जिसमें पांच किसान घायल हैं और एक किसान की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details