मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध देशी शराब से भरे पिकअप वाहन और आबकारी अधिकारी के वाहन की हुई टक्कर, शराब जब्त

धार के राजगढ़ थाना क्षेत्र में एक पिकअप वाहन ने आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया के वाहन को टक्कर मार दी. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन तलाशी के दौरान पिकअप वाहन से चार लाख बीस हजार रुपए की अवैध देशी शराब जब्त की गई है.

By

Published : Feb 12, 2020, 11:59 AM IST

illegal-country-liquor-loaded-pickup-vehicle-and-excise-officers-vehicle-collided-dharillegal-country-liquor-loaded-pickup-vehicle-and-excise-officers-vehicle-collided-dhar
अवैध देशी शराब से भरे पिकअप वाहन और आबकारी अधिकारी के वाहन की हुई टक्कर

धार। सरदारपुर में एक पिकअप वाहन ने आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया के वाहन को टक्कर मार दी. घटना में आबकारी अधिकारी की गाड़ी हुई पूरी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि पिकअप वाहन को जब्त कर लिया गया, जिसमे से चार लाख बीस हजार रूपए की अवैध देशी शराब जब्त की गई.

अवैध देशी शराब से भरे पिकअप वाहन और आबकारी अधिकारी के वाहन की हुई टक्कर

आबकारी अधिकारी को अवैध शराब की तस्करी किए जाने की सूचना मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने पिकअप वाहन का पीछा किया, थोड़ी ही दूर पर आबकारी अधिकारी ने पिकअप वाहन को रोक लिया, इसी दौरान उनके वाहन की पिकअप से टक्कर हो गई. वाहन चालक किसी तरह आबकारी अधिकारियों को चकमा देकर फरार हो गया. वाहन की तलाशी लेने पर वाहन से 140 पेटी देशा शराब जब्त की गई, जिसकी कीमत चार लाख बीस हजार रुपए बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details