मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार मॉब लिंचिंग की घटना पर बोले बाला बच्चन, अपराधी किसी भी पार्टी से हो कानून करेगा काम

By

Published : Feb 6, 2020, 8:49 PM IST

Updated : Feb 6, 2020, 9:37 PM IST

18 करोड़ रुपए की लागत से बने दुग्ध प्लांट का लोकार्पण करने गृह मंत्री बाला बच्चन, मंत्री डॉक्टर विजय लक्ष्मी साधौ और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव बड़वानी पहुंचे, जहां गृहमंत्री ने मॉब लिंचिंग की घटना पर कहा है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Home Minister Bala Bachchan
धार मॉब लिंचिंग की घटना पर बोले गृह मंत्री बाला बच्चन

बड़वानी। प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन, जिले की प्रभारी मंत्री डॉक्टर विजय लक्ष्मी साधौ और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने बड़वानी जिले के ग्राम जामली में 18 करोड़ रुपए की लागत से बने 40 हजार लीटर क्षमता के दुग्ध प्लांट का लोकार्पण किया.

धार मॉब लिंचिंग की घटना पर बोले गृह मंत्री बाला बच्चन

कार्यक्रम के दौरान मंच से जिले की प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ ने स्थानीय सेंधवा विधायक ग्यारसी लाल रावत की मांग पर, 10 लाख रुपए की लागत से बनाए जाने वाले मांगलिक भवन की घोषणा की. साथ ही किसानों की मांग पर एक पशु चिकित्सालय क्षेत्र में बनवाने की भी घोषणा की. वहीं पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने बड़वानी जिले में अब तक शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत, बड़े स्तर पर खाद्य सामग्री को लेकर जिले में कार्रवाई नहीं की जाने की बात पर कहा कि अभी बड़े जिलों में इस तरह की कार्रवाई की शुरुआत हुई है. आगे बड़वानी जिले में भी दिखाई देगी. वहीं गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि धार जिले के मनावर में जो मॉब लिंचिंग की घटना हुई है, उसमें चाहे भाजपा नेता हो या कोई भी हो, कानून बिना किसी भेदभाव के अपना काम करेगा.

धार मॉब लिंचिंग की घटना पर बोले गृह मंत्री बाला बच्चन

वहीं जिले की प्रभारी मंत्री ने मांगलिक भवन और पशु चिकित्सालय की घोषणा की. इसके अलावा पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा की मध्य प्रदेश शासन ने एक हजार शासकीय गौशाला प्रारंभ कराने का वचन पूरा किया है. अगले चरण में तीन हजार और गौशाला बनाई जाएंगी. जिससे दो साल में कोई भी गोवंश निराश्रित होकर इधर-उधर घूमता नहीं मिलेगा.

Last Updated : Feb 6, 2020, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details