मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के आह्वान पर बच्चियों ने जलाए दिये, फोटो वायरल

धार जिले के अलग-अलग हिस्सों से छोटे-छोटे बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वो अपने घर के बाहर दीपक जलाकर प्रधानमंत्री के आह्वान को सार्थक बनाया. इन बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं.

By

Published : Apr 6, 2020, 9:01 AM IST

Girls lit candles on Prime Minister's call in dhar
प्रधानमंत्री के आव्हान पर बच्चियों ने जलाए दिए

धार।कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में रविवार को 9 बजे दिये जलाने का आह्वान का पूरे देश ने समर्थन किया. जिले में भी अलग-अलग हिस्सों से छोटे-छोटे बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें अमझेरा से आरोही शर्मा, तो धरमपुरी से शैली शर्मा, वहीं रामपुरा गांव से सीता-गीता जो अपने घर के बाहर दीपक जलाकर प्रधानमंत्री के आह्वान को सार्थक बनाने में अपना सहयोग देती नजर आईं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं.

बता दें, कोरोना वायरस महामारी का रूप ले चुका है. जिसके चलते भारत में कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 4 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना वायरस से लड़ाई में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह करने के लिए लॉकडाउन के 13वें दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपने घरों के बाहर दीपक, मोमबत्ती या टार्च जलाने का आह्वान किया था. जिसका पूरे देश ने एक स्वर में समर्थन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details