मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार में फिर मिले कोरोना मरीज, 4 संदिग्धों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण में आई कमी के बाद एक बार फिर मरीजों की संख्या बढ़ी है. जिले के सरदारपुर में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद फिर से प्रशासन सतर्क हो गया है.

By

Published : Oct 17, 2020, 2:11 PM IST

health team
4 संदिग्धों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

धार। जिले की सरदारपुर तहसील में कोरोना के मरीजों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई है. आज कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं. इनमे से 2 राजगढ़ और ग्राम पिपरनी निवासी पति-पत्नी हैं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की सीबीएमओ डॉ. शिला मुजाल्दा ने बताया कि आज राजगढ़ में 8 और सरदारपुर में 6 लोगों की रेपिट किट से जांच की गई थी. इनमे ग्राम पिपरनी निवासी एक 32 वर्षीय महिला और एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसी तरह राजगढ़ के वैभव कॉलोनी निवासी एक 25 वर्षीय युवती और एक 48 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ब्लॉक कोविड 19 नोडल अधिकारी डॉ. पुखराज परवार ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अब तक 2,614 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है. इनमें से 243 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिनमें से 212 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं और कोरोना के 25 मामले एक्टिव हैं.

ब्लॉक कोविड 19 नोडल अधिकारी डॉ. पुखराज परवार ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अब तक 2,614 लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है. इनमें से 243 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिनमें से 212 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं, और कोरोना के 25 मामले एक्टिव हैं. वहीं तहसील मे सभी नागरिकों को मास्क और सोशल डिस्टेंस रखने की समझाइश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details