मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वन मंत्री उमंग सिंघार ने करोड़ों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, गौशाला का भी शुभारंभ

By

Published : Jan 18, 2020, 9:19 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 11:01 PM IST

मध्यप्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार गंधवांनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत भी की.

forest minister Umang Singhar
वन मंत्री उमंग सिंघार से खास बातचीत

धार। प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार झारखंड चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराने के बाद पहली बार गंधवांनी विधानसभा क्षेत्र के काबरवा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने ईटीवी भारत से खास चर्चा की.

वन मंत्री उमंग सिंघार से खास बातचीत

इस मौके पर मंत्री उमंग सिंघार ने सरकार द्वारा गौ-माता की सेवा के लिए बनाई गई गौशाला का शुभारंभ किया. गंधवानी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन भी किया. ई.टी.वी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में जल्द ही वन विभाग के रेंजरो का ग्रेड-पे बढ़ाया जायेगा. इसके लिए वन विभाग की ओर से प्रपोजल बनाकर वित्त विभाग को भेज दिया गया है. आदेश मिलते ही प्रदेश में वन विभाग के रेंजरों का ग्रेड पे बढ़ाया जायेगा. साथ ही जनता की सेवा के लिए कई योजनाएं चला रही हैं.

झारखंड में कांग्रेस और जेएमएम की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश में उमंग सिंघार के नेतृत्व को लेकर काफी चर्चा हुई थी. वहीं प्रदेश अध्यक्ष को लेकर उनका नाम भी दौड़ में शामिल है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि कभी भी पार्टी से कोई भी पद नहीं मांगा गया, जो जिम्मेदारी पार्टी ने दी उसे स्वीकार लिया गया. प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद बनने को लेकर उन्होंने कहा कि ये पार्टी ही तय करेगी की किसको पद संभालना है.

Last Updated : Jan 18, 2020, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details