मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार: मृतक के परिजनों ने शव को थाने में रखकर किया हंगामा

राजगढ़ पुलिस थाना परिसर में नीम के पेड़ पर मिले युवक शव के मामले ने तूल पकड़ लिया है. युवक के परिजनों का कहना था कि युवक की पुलिस एवं अन्य लोगों ने मिलकर हत्या कर दी है, वहीं पुलिस ने मामले को आत्महत्या बताया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 3:47 AM IST

family members of the deceased created a ruckus
परिजनों ने शव को थाने में रखकर किया हंगामा

धार। राजगढ़ पुलिस थाना परिसर में नीम के पेड़ पर एक युवक का शव मिला था. मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि युवक की पुलिस एवं अन्य लोगों ने मिलकर हत्या कर दी है. जबकि पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर युवक के शव का पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया है. जिसके बाद परिजन शव को एक वाहन में लेकर थाने पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. परिजन हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. थाने में युवक के परिजनों ने लगभग डेढ़ घंटे तक हंगामा किया. परिजन युवक के शव को रखकर धरना देना चाह रहे थे, लेकिन पुलिस ने युवक के शव को वाहन से नहीं निकालने दिया.

काफी देर तक चली बहस के बाद सरदारपुर एसडीएम विजय राय एवं एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री ने परिजनों को समझाईश दी. जिसके बाद युवक के परिजनों ने एक आवेदन दिया. जिसमें लड़की के परिजनों सहित पुलिसकर्मियों पर संगीन आरोप लगाए हैं. पूरे मामले में जिला पुलिस अधिक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देते हुए मामले में लापरवाही बरतने वाले चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details