मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब के रेट पर हुए विवाद में फायरिंग की खबर, पथराव में पुलिस वाहन के कांच टूटे

By

Published : Jun 4, 2020, 5:06 AM IST

धार जिले के धामनोद में शराब के रेट को लेकर शराब दुकान के स्टाफ और ग्राहक में विवाद हो गया, इस बीच दुकान में तोड़फोड़ भी हुई और फायरिंग होने की जानकारी भी है, लेकिन फायरिंग की बात की पुष्टी फिलहाल पुलिस ने नहीं की है.

dispute between liquor shopkeeper and customer
दारू के रेट को लेकर हुआ पथराव

धार। धामनोद थाना अंतर्गत अंग्रेजी शराब दुकान पर देर हंगाम हो गया, बताया जा रहा है कि शराब के रेट को लेकर ग्राहक और धामनोद अंग्रेजी शराब दुकान के सेल्समैन के बीच विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद बढ़ता ही गया और ग्राहक के साथ आए लोगों ने शराब की दुकान पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके चलते मौके पर हो रहे पथराव में पुलिस की गाड़ी के कांच भी फूट गये. घटनाक्रम में गोली चलने की भी बात सामने आई है, जिसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है.

दारू के रेट को लेकर हुआ पथराव

दुकान पर हुए पथराव, शराब ठेकेदार और ग्राहक के बीच हुए विवाद को लेकर किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है. पथराव में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के मामले में धामनोद पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करेगी.

पथराव में क्षतिग्रस्त हुआ पुलिस वाहन

शराब दुकान पर पथराव और गोली चलने की घटना के बाद में धामनोद में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. विवाद और हंगामे की सूचना पर धामनोद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. फिलहाल, इस मामले में कोई भी शिकायती पक्ष सामने नहीं आया है, जिसके चलते पुलिस ने अभी तक कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं किया है. इस मामले को लेकर धामनोद पुलिस मीडिया के सवालों से बचती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details