मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर ग्रामीण जोन के DIG ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

इंदौर ग्रामीण जोन के डीआईजी संजय तिवारी ने धार, झाबुआ, अलीराजपुर के पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. डीआईजी ने धार पुलिस की बेहतर पुलिसिंग के लिए पीठ थपथपाई.

By

Published : Jan 10, 2020, 12:49 PM IST

dig-of-indore-rural-zone-helds-review-meeting-with-officials-of-several-districts
डीआईजी संजय तिवारी ने की समीक्षा बैठक

धार। इंदौर ग्रामीण जोन के डीआईजी संजय तिवारी धार के एसपी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने एसपी आदित्य प्रताप सिंह, झाबुआ एसपी विनीत जैन और आलीराजपुर एसपी के साथ में मासिक अपराध पर समीक्षा बैठक की. डीआईजी ने तीनों जिलों के एसपीओसी से अपराध संबंधित गतिविधियों के बारे में जानकारी ली. पिछले एक महीनों में कितने अपराधों का खुलासा किया गया. इस बारे में चर्चा की गई.

डीआईजी संजय तिवारी ने की समीक्षा बैठक

इंदौर ग्रामीण जोन के डीआईजी ने बताया कि, शासन के नियमानुसार मासिक अपराध समीक्षा बैठक धार में हुई. जिसमें धार, झाबुआ, अलीराजपुर एसपी मौजूद रहे. जिनसे अपराध संबंधित जानकारियां ली गई. धार में पिछले महीने लूट और डकैती जैसी घटनाओं को ट्रेस करने की बड़ी कार्रवाई की गई है, जो एक अच्छी पुलिसिंग का नतीजा है. वहीं झाबुआ और अलीराजपुर पुलिस ने भी अपराधों की रोकथाम के लिए बेहतर काम किया है. धार पुलिस ने लूट और डकैती के मामलों में अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजने और माल रिकवर करने में अच्छा काम किया है. इस तरह इंदौर ग्रामीण जोन के डीआईजी संजय तिवारी ने धार पुलिस की बेहतर पुलिसिंग के लिए पीठ थपथपाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details