मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदेशी ताकतों के इशारे पर काम कर रहे हैं नर्मदा बचाओ आंदोलन के लोग- छतर सिंह दरबार

By

Published : Aug 27, 2019, 7:31 PM IST

नर्मदा बचाओ आंदोलन पर लोकसभा के सांसद छतर सिंह दरबार का बयान सामने आया है जिसमें उन्होने इस आंदोलन में राजनीति और विदेश नीतियो के काम करने की बात कही हैं.

नर्मदा बचाओ आंदोलन पर लोकसभा के सांसद छतर सिंह दरबार का बयान

धार। नर्मदा बचाओ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे लोगों पर सांसद छतर सिंह दरबार ने बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कहा है कि राजनीति और विदेशी ताकतों के इशारे पर नर्मदा बचाओ आंदोलन के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो खुद आंदोलन के पक्ष में हैं, लेकिन इस आंदोलन में विदेश नीतियां और विदेशी एजेंट काम करते हैं, जो देश का विकास नहीं चाहते हैं.

नर्मदा बचाओ आंदोलन पर लोकसभा के सांसद छतर सिंह दरबार का बयान
मेधा पाटकर के नेतृत्व में पिछले 34 सालों से नर्मदा बचाओ आंदोलन, सरदार सरोवर बांध के डूब प्रभावित क्षेत्र के लोगों के हक की लड़ाई लड़ रहा है.नर्मदा बचाओ आंदोलन को लेकर धार-महू लोकसभा क्षेत्र के सांसद छतर सिंह दरबार से जब बात की गई तो उनका कहना है की मैं नर्मदा बचाओ आंदोलन के तब पक्ष में हूं जब वो गरीबों और किसानों के हक में हो. नाकी तब जब इस आंदोलन में राजनीति काम करती हो, नर्मदा बचाओ आंदोलन में विदेश नीतियां काम करती हैं, यहां तक कि कुछ विदेशी एजेंट भी आंदोलन में काम करते हैं, जो इस भारत देश को विकास की ओर जाने से रोकना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details