मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीमेंट फैक्ट्री में स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाने के लिए धरने पर बैठे सांसद छतर सिंह दरबार

धार जिले के टोकी गांव में स्थित सीमेंट फैक्ट्री में स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार और सुविधाएं दिलाने के लिए बीजेपी सांसद छतर सिंह दरबार ने ग्रामीणों के साथ मिल कर फैक्ट्री के सामने धरना प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि फैक्ट्री में स्थानीय लोगों को ज्यादा रोजगार दिया जाए.

By

Published : Aug 22, 2019, 11:20 PM IST

सीमेंट फैक्ट्री में रोजगार दिलाने धरने पर बैठे सांसद छतर सिंह दरबार

धार। जिले में स्थित सीमेंट फैक्ट्री में स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार और सुविधा देने की मांग को लेकर सांसद छतर सिंह दरबार ने हजारों ग्रामीणों के साथ मिल कर फैक्ट्री के सामने धरना प्रदर्शन किया.

सीमेंट फैक्ट्री में रोजगार दिलाने धरने पर बैठे सांसद छतर सिंह दरबार
मनावर विधानसभा के गांव टोकी में स्थित सीमेंट फैक्ट्री के सामने धरना प्रदर्शन कर सांसद छतर सिंह दरबार ने कंपनी प्रबंधन से स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार और सुविधाएं देने की मांग की है. सांसद ने कहा कि स्थानीय लोगों को शासन के नियम अनुसार रोजगार और कंपनी की ओर से मिलने वाली सुविधाएं नहीं मुहैया कराई गई तो वो उग्र आंदोलन करेंगे.

इस पर कंपनी प्रबंधन ने लोगों को रोजगार देने का आश्वासन दिया है. सांसद छतर सिंह दरबार का कहना है कि स्थानीय लोगों को रोजगार मिलने से उनकी परेशानियां कम होगी. इसलिए इस बार फैक्ट्री ध्यान दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details