मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार मॉब लिंचिंग मामला: एक और आरोपी गिरफ्तार, लापरवाही के चलते SI सस्पेंड

By

Published : Feb 9, 2020, 7:26 PM IST

धार मॉब लिंचिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी रवि को इंदौर से गिरफ्तार किया है. साथ ही तिरला थाने के एसआई रमेशचंद्र चौहान को भी निलंबित किया गया है. वहीं वीडियो फुटेज के आधार पर पांच और आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है.

Dhar mob lynching
धार मॉब लिंचिंग

धार। मनावर में हुए मॉब लिंचिंग मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर पांच और आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है, जिसके बाद आरोपियों की संख्या अब 35 हो गई है. वहीं पुलिस ने एक और आरोपी रवि को इंदौर से गिरफ्तार किया है. साथ ही काम में लापरवाही के चलते तिरला थाने के एसआई रमेशचंद्र चौहान को भी निलंबित किया गया है.

धार मॉब लिंचिंग केस में एक और गिरफ्तारी

मामले में अब तक कुल 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने पर अब तक मनावर थाने के टीआई युवराजसिंह चौहान, एक एसआई, एक एएसआई, 3 कांस्टेबल और तिरला थाने के एक एसआई समेत कुल 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.

धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि अब तक 8 आरोपीयों की गिरफ्तारी हो चुकी है और प्रथम दृष्टया पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी सामने आ रही थी. जिसके चलते पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है. वहीं पुलिस के 5 अलग-अलग दल लगातार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रहे हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आंकड़ा और बढ़ सकता है.

ये था पूरा मामला

5 फरवरी को धार जिले के तिरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत खड़किया गांव में उज्जैन क्षेत्र के किसानों को मजदूरों द्वारा बकाया राशि लौटाने के नाम पर बुलया गया. जहां उन्हें बच्चा चोर गैंग बताकर मनावर के बोरलाई क्षेत्र में 5 फरवरी को लाठी-पत्थरों से निर्दयतापूर्वक हमला कर मारपीट की गई थी.

घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं 5 गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस दौरान बेकाबू भीड़ ने एक वाहन को आग के हवाले भी कर दिया था. सूचना पर पंहुची मनावर पुलिस की डायल हंड्रेड से आक्रोशित ग्रामीणों के बीच से जैसे-तैसे बचाकर अस्पताल पहुंचाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details