मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'मंत्रिमंडल में जगह बनाने दत्तीगांव करा रहे कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल'

By

Published : Jun 16, 2020, 8:47 PM IST

प्रदेश के पूर्व मंत्री ने धार जिले के बदनावर से पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि दत्तीगांव मंत्री मंडल में जगह बनाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करा रहे हैं.

Dattigaon is making workers join the BJP to make a place in the cabinet
पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार का ट्वीट

धार। प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने बदनावर विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, राजवर्धन सिंह दत्तीगांव मंत्रीमंडल में जगह बनाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवा रहे हैं. पूर्व मंत्री के इस ट्वीट के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है.

दरअसल, कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थन में मंगलवार को बदनावर के 300 कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कांग्रेस छोड़ दी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में सभी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है. इसी को लेकर अब ट्वीटर वार शुरू हो चुका है. पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार ने ट्वीट करते हुए बदनावर विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पर हमला बोलते हुए कहा 'राजवर्धन सिंह दत्तीगांव अपने चुनिंदा समर्थकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराकर मंत्रिमंडल में अपनी जगह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि बदनावर विधानसभा की जनता ने अपना कुछ और मन बना लिया है. बदनावर में कांग्रेस फिर जीतेगी'. मध्य प्रदेश के पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार के इस ट्वीट ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी हैं.

बता दें कि प्रदेश में सत्ता पलट के बाद से ही कई कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया है. वहीं ज्योतिरादित्य के समर्थन में बीजेपी में शामिल हो गए हैं. लगातार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वहीं आने वाले दिनों में प्रदेश में 24 सीटों पर उपचुनाव होना है, ऐसे में मध्यप्रदेश कांग्रेस के काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details