मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जितेंद्र सोनी के समर्थन में कांग्रेस विधायक, कहा- संझा लोकस्वामी के साथ खड़ा है पूरा जयस

By

Published : Dec 9, 2019, 5:18 PM IST

मनावर से कांग्रेस विधायक और जयस के संस्थापक डॉ. हीरालाल अलावा ने संझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जितेंद्र सोनी का समर्थन करने का ऐलान किया है. अलावा ने खुले मंच से कहा है कि, लोकस्वामी अखबार के साथ पूरा जयस संगठन खड़ा है.

Apart from Hiralal came in support of Jitendra Soni
जितेंद्र सोनी के समर्थन में आए हीरालाल अलावा

धार। मनावर से कांग्रेस विधायक और जयस के संस्थापक डॉ. हीरालाल अलावा ने खुले मंच से संझा लोकस्वामी अखबार का साथ देने का ऐलान किया है. हीरालाल अलावा ने लोकस्वामी के संपादक और मालिक जितेंद्र सोनी पर की गई कार्रवाई को गलत ठहराया है. अलावा का कहना है कि, इंदौर के संझा लोकस्वामी अखबार के साथ जो हुआ है उसके खिलाफ पूरा जय आदिवासी युवा संगठन जीतू सोनी के साथ खड़ा है.

जितेंद्र सोनी के समर्थन में आए हीरालाल अलावा
हीरालाल अलावा का कहना है कि जब मनावर विधानसभा क्षेत्र में अल्ट्राट्रेक सीमेंट फैक्ट्री ने ग्राम सभाओं को अनदेखा कर गलत तरीके से 32 गांवों की जमीन छीनने की कोशिश की थी. उस समय संझा लोकस्वामी अखबार हमारे साथ खड़ा था. ऐसे में अखबार के साथ कुछ भी गलत होता है तो पूरा जयस संगठन उनके साथ खड़ा है. इस बात का मैं वादा करता हूं.
गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान

मनावर में भारतीय पत्रकार संघ का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें गृहमंत्री बाला बच्चन, मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ सहित कई वरिष्ठ पत्रकार मौजूद थे. इस दौरान बाला बच्चन ने संझा लोकस्वामी अखबार पर हुई कार्रवाई को सही बताया. उनका कहना है कि जो गलत करेगा भले वे कितना भी बड़ा आदमी क्यों ना हो कानूनी कार्रवाई से बच नहीं सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details