मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार: लोकतंत्र की हत्या करने में बीजेपी है एक नंबर- ज्योतिरादित्य सिंधिया

By

Published : May 14, 2019, 7:47 AM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गिरवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया.उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रजातंत्र की हत्या करने में यह एक नंबर होते हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया, राष्ट्रीय महासचिव, कांग्रेस

धार। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक सभा को सम्बोधित करने जिले के राजवाड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रजातंत्र की हत्या करने में यह एक नंबर होते हैं.

लोकतंत्र की हत्या करने में बीजेपी है एक नंबर-सिंधिया

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गिरवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. सिंधिया ने सभा में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने अपने संबोधन में कई आरोप शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र मोदी पर लगाए. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने अपनी शक्ति का उपयोग कर सरकार पलट दी. आज भी मैं बीजेपी के पेट में नहीं पच रहा हूं.


बीजेपी आज भी कह रही है कि हम कांग्रेस की सरकार को तोड़ेंगे. प्रजातंत्र की हत्या करने में यह एक नंबर होते हैं. मैं बीजेपी वालों को यह कहना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश की जनता ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई है आगे भी बनाएगी. वहीं कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर सिंधिया ने अपने ही अंदाज में जनता से कहा कि बीजेपी के लोग कानाफूसी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details