मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार पहुंचे भजन गायक अनूप जलोटा, कहा- पाकिस्तानी कलाकारों के साथ नहीं करूंगा काम

By

Published : Nov 22, 2019, 12:10 AM IST

एक कार्यक्रम में शामिल होने धार पहुंचे प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि वो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ तब तक काम नहीं करेंगे. जब तक वहां से आतंकवाद समाप्त नहीं हो जाता.

भजन गायक अनूप जलोटा

धार। धार पहुंचे प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि जब तक पाकिस्तान से आतंकवाद खत्म नहीं हो जाता. तब तक वो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. जबकि टीवी शो बिग बॉस से संबंधित में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, अगर बिग बॉस उन्हें दोबारा बुलाया जाता है तो इस बार तो वे कैटरीना कैफ को साथ लेकर जाएंगे.

अनूप जलोटा, भजन गायक

अनूप जलोटा ने कहा कि मैंने कभी भी बिग बॉस का कोई भी एपिसोड नहीं देखा, ना ही अपना कोई एपिसोड देखा. पर मैं वहां गया मैंने वहां पर खूब इंजॉय किया और यदि वो मुझे दोबारा बुलाएंगे, तो मैं फिर बिग बॉस में जाऊंगा. इस बार में अपने साथ में कैटरीना कैफ को लेकर जाऊंगा.

महाराष्ट्र में जल्द बनेगी सराकार
भजन गायक अनूप जलोटा ने महाराष्ट्र में जल्द ही सरकार बनने की बात कही और कहा कि महाराष्ट्र में जो भी सरकार बने वह पूरे 5 साल काम करें. पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाते रहें, जिससे महाराष्ट्र कि जनता का फायदा हो. अनूप जलोटा धार के भोज शोध संस्थान के कार्यक्रम में पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details