मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, ग्रामीणों ने 5 लोगों को जमकर पीटा

धार जिले में उग्र ग्रामीणों द्वारा पांच लोगों को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है, यह वारदात दसई थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव की है, जहां पांच लोगों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा.

By

Published : Jun 19, 2020, 7:48 AM IST

beat-five-people-badly-in-a-land-dispute
ग्रामीणों ने 5 लोगों को जमकर पीटा

धार। जिले में पांच युवाओं को पेड़ से बांधकर उग्र ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा घटनाक्रम बदनावर तहसील के ग्राम मानपुरा का है. जहां पारिवारिक कार्यक्रम में पहुंचे राजगढ़ के 5 युवाओं को पेड़ से बांधकर उनके साथ जमकर मारपीट की गई.

बताया जा रहा है कि पांचों युवा बदनावर क्षेत्र के ग्राम मानपुरा में हिंदू सिंह नामक व्यक्ति के यहां पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद युवाओं का पहले से चल रहे कुछ जमीनी विवाद पर झगड़ा हो गया. जिसके बाद राजगढ़ के पांचों युवाओं से बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने जमकर मारपीट कर दी.

जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने युवाओं को पेड़ से बांधकर तब तक मारा जब तक वो अधमरे नहीं हो गए. जब उनकी हालात बिगड़ने लगी तो ग्रामीण उन्हें वहां छोड़ कर भाग गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों घायल युवाओं को मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details