मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक दर्जन से ज्यादा देसी कट्टे और पिस्टल के साथ हथियार तस्कर गिरफ्तार

धार के मनावर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 देसी पिस्टल, 5 बारह बोर देसी कट्टे और चार जिंदा राउंड गोली बरामद की है. मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की गयी है.

By

Published : Nov 6, 2021, 5:30 PM IST

arms smuggler arrested
हथियार तस्कर गिरफ्तार

धार। जिले के मनावर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 देसी पिस्टल, 5 बारह बोर देसी कट्टे और चार जिंदा राउंड गोली बरामद की है. मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की गयी है.

PM Modi Bhopal Tour Special Report: प्रज्ञा ठाकुर को पीएम नरेंद्र मोदी से क्या मिलेगा आशीर्वाद ?

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
पुलिस ने पलासी मसानिया रोड पर नाले के पास एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. तलाशी के दौरान उसके बैग से 10 देसी पिस्टल एवं पांच 12 बोर कट्ठे, चार जिंदा राउंड कारतूस बरामद किए गए. दरअसल पुलिस ने अवैध हथियार के धंधे को रोकने के लिए अपने नेटवर्क एक्टिव कर रखे हैं, इसी क्रम में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर धार पुलिस ने कार्रवाई की है. गिरफ्तार आरोपी सोहन पिता मांगीलाल को ने बताया कि यह हथियार उसने खरगोन जिले के दान सिंह भाटिया सिकलीगर निवासी गारी गांव से लिए और तस्करी के लिए जा रहा था. धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी हैं जिसको खंगाला जा रहा है. आरोपी के पास से 10 देसी पिस्टल, पांच 12 बोर देसी कट्टा, चार राउंड जिंदा गोली और एक मोटरसाइकिल मिली है, जिसकी कीमत ₹352000 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details