मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाढ़ प्रभावितों का पूर्व मंत्री रंजना बघेल पर फूटा गुस्सा, देखे वीडियो

डूब प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने एक्कलबारा पहुंची पूर्व मंत्री रंजना बघेल पर गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Sep 14, 2019, 11:53 PM IST

पूर्व मंत्री रंजना बघेल पर गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

धार। प्रदेशभर में लगातार हो रही बारिश से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं. बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री रंजना बघेल जब सरदार सरोवर बांध का जलस्तर बढ़ने के बीच बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंची. तो लोगों गुस्सा उन पर फूट पड़ा. इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

पूर्व मंत्री रंजना बघेल पर गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

बता दें की सरदार सरोवर बांध के गेट बंद होने के कारण धार जिले में नर्मदा का बैक वाटर लेवल बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते निसरपुर, एक्कलबारा के लोग को डूब का सामना कर रहें हैं. वही सरदार सरोवर बांध के कारण डूब प्रभावित क्षेत्र के कुछ लोगों को तो आदर्श पुनर्वास नीति के तहत लाभ मिल चुका है, लेकिन कुछ लोगों को डूब क्षेत्र के बाहर होने के चलते आदर्श पुनर्वास नीति का लाभ नहीं मिला है. इस स्थिती में जब बीजेपी नेता रंजना बघेल एक्कलबारा गांव के लोगों के बीच पहुंचा तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

लोगों ने तेज आवाज में रंजना बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा की जब बीजेपी की सरकार थी, तब कभी डूब प्रभावित क्षेत्रों की बात नहीं की और अब दिखावे लिए हमारे पास आ रहें हैं. इस बीच लोगों ने बघेल को उनकी सरकार में हुए 900 करोड़ के बंदरबांट घोटाले की बात भी कही. इस तमाम घटना के बाद वहा से लौट आई. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details