मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लूट के इरादे से आए दो बदमाशों ने किया हवाई फायर, CCTV में कैद हुई घटना

लूट के इरादे से आये बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश ने चोकसीवाला ज्वेलर्स की दुकान पर दो हवाई फायर कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Oct 30, 2019, 11:58 PM IST

लूट की नियत से फायर कर भागे आरोपी

धार। प्रदेश में बदमाश खुले में हथियारों की दम पर वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूक रह रहे हैं. धार के कुक्षी थाना क्षेत्र में लूट की नियत से बाइक पर सवार बदमाशों ने हवा में फायर कर दिया और मौके से फरार हो गए. जिससे इलाके में दहशत फैल गई. वहीं पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

लूट के इरादे से आए दो बदमाशों ने किया हवाई फायर

कुक्षी नगर के सराफा बाजार में चोकसीवाला ज्वेलर्स की दुकान पर करीब शाम 5:30 बजे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हवा में बंदूक लहराते हुए ज्वेलर्स की दुकान पर लूट कि नियत से दनादन दो तीन हवाई फायर कर दिए. जिससे दुकान के कांच टूट गए. इस दौरान फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई.

एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि नकाबपोश बदमाशों द्वारा चोकसीवाला ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की नीयत से फायर किया गया है. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पहचान होते आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details