मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारः खलियानों में लगी भीषण आग, समय रहते पाया गया काबू

धार जिले के ग्राम पेडवी के खलियानों में भीषण आग लग गई. हवा के चलते आग ने विकराल रुप ले लिया है. ग्रामीणों ने तुरंत ही धरमपुरी पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया.

By

Published : May 11, 2020, 7:58 AM IST

A fierce fire broke out in the village of Pedavi IN DHAR
ग्राम पेडवी के खलियानों में लगी भीषण आग

धार।जिले के ग्राम पेड़वी में अज्ञात कारणों से ग्रामीणों के खलियानों में रखी कपास की काठी और सूखी कडप में आग लग गई. तेज हवा के चलने से देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया. रात में लगी आग की लपटें देख पूरा गांव सहम गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने समय रहते भीषण आग पर काबू पा लिया.

एक ओर कोरोना वायरस के चलते गरीब और किसानों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर किसानों को आगजनी के कारण नुकसान झेलना पड़ रहा है. धार जिले के ग्राम पेड़वी में किसान के खलियान में लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया था. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी. जिसके चलते धरमपुरी पुलिस और धरमपुरी नगर पालिका की फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची.

जिन्होंने सूझबूझ के साथ खलियानों में लगी भीषण आग पर समय रहते काबू पा लिया. अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो, आग पेडवी गांव को भी अपनी चपेट में ले लेती और बड़ी आगजनी की घटना हो सकती थी. समय रहते आग पर काबू पाने के चलते बड़ा हादसा होते-होते टल गया. वहीं पेडवी के ग्रामीणों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को धन्यवाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details