मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार: 4 संदिग्ध का कोरोना टेस्ट पाजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 36

By

Published : Jun 30, 2020, 2:45 PM IST

धार जिले में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच चार और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिले में अब एक्टिव मामलों की संख्या 36 हो गई है.

dhar
dhar

धार। जिले में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है, अब चार और लोगों की कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसके चलते धार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव मामलों की संख्या 36 हो चुकी है. जिन चार लोगों की कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट प्राप्त हुई है वह सभी चारों धार के ही हैं, जो कि पहले से ही क्वॉरेंटाइन थे और अब उन्हें उपचार के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है.

29 जून तक धार में 3415 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं, जिनमें से 177 लोगों की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. वहीं 2956 लोगों की कोरोना संक्रमित होने के नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है. कोरोना वायरस से जंग जीतकर 135 मरीज अपने घर लौट चुके हैं, जिसके चलते धार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक्टिव मामलों की संख्या 36 है, जिनमें से 33 मरीजों का उपचार धार में चल रहा है, तो वहीं तीन मरीजों का उपचार इंदौर में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details