मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार: 11 और कोरोना संक्रमित मरीजों ने जीती जंग, अब तक 103 मरीज हुए ठीक

By

Published : May 23, 2020, 5:08 PM IST

शनिवार को धार जिले के 11 कोरोना मरीज ठीक होकर घर आ गए हैं, अब जिले में कोरोना के सिर्फ तीन मरीज सक्रिय हैं. बता दें कि अब तक जिले के 103 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

11 more patients won the battle against Corona in Dhar
धार: 11 और मरीजों ने जीती कोरोना से जंग

धार।कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में लोग परेशान हैं. वहीं देश-प्रदेश में भी लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में जिले से एक राहत भरी खबर आई है. बता दें कि जिले के 11 मरीज कोरोना से जंग जीतकर डिस्चार्ज हो गए हैं. इसके साथ ही अब सिर्फ तीन लोग कोरोना पॉजिटिव हैं.

धार: 11 और मरीजों ने जीती कोरोना से जंग

दरअसल शनिवार को जिले के लिए बड़ी राहत की खबर आई है. कोरोना वायरस से जंग जीतकर पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर 11 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं. जिनमें से धार के कोविड केयर सेंटर से 9 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं, वही दो मरीज इंदौर से डिस्चार्ज हुए हैं. कोरोना वायरस से जिले में संक्रमितों की संख्या 109 है, जिनमें से 103 मरीज कोरोना वायरस से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं, वही तीन लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है.

जिले में अब कोरोना वायरस से संक्रमित 3 एक्टिव केस हैं, जिनमें से एक का उपचार धार में और 2 का उपचार इंदौर में चल रहा है. सभी मरीजों की स्वास्थ्य स्थिति सामान्य बताई जा रही है और उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही वह भी कोरोना वायरस से जंग जीतकर अपने घर लौटेंगे. बाकि के तीन मरीजों के ठीक होने के बाद धार जिला कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो जाएगा. बता दें कि धार कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए धार नगर के साथ ही कुक्षी और धरमपुरी नगर में कर्फ्यू जारी कर रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details