मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास से बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवार ने एक दूसरे पर बोला हमला, शैलेंद्र पटेल ने कहा- किसी की जागीर नहीं है

By

Published : Apr 20, 2019, 5:14 PM IST

विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल मतदाताओं को लुभाने खातेगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां दानों दलों के प्रत्याशी ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी-कांग्रेस उम्मीदवार

देवास। लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे- वैसे सियासी हलचल भी बढ़ने लगी है. चुनाव में उतरने वाली पार्टियों के उम्मीदवार अपने कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के आश्वाशन देने में लगे हैं. विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने में जोर- शोर से जुटे नजर आए.

विदिशा संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव देवास जिले की खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के कुसमानिया, कन्नौद, खातेगांव और नेमावर पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी चर्चा करते हुए ग्रामीणों को बीजेपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराने की बात कही. इस दौरान बीजेपी ने किसान कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि वे विकास कार्य के मुद्दों पर आगे बढ़ेंगे और बचे हुए अधूरे काम को पूरा करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

बीजेपी-कांग्रेस उम्मीदवार

इधर विदिशा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल भी कार्यकर्ताओं से संपर्क साधने खातेगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और खातेगांव-कन्नौद में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की . पटेल ने कहा कि वे बेरोजगारी के मुद्दे को हल करेंगे. पूरे क्षेत्र में युवाओं के हाथ में रोजगार और किसान के चेहरे पर मुस्कान देना उनकी पहली प्राथमिकता है. वहीं यह क्षेत्र बीजेपी का गढ़ माना जाता, और इस बात पर पटेल का कहना था कि कभी कोई चीज किसी की जागीर नहीं होती. हर समय चीजें बदलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details