मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो मासूमों की दर्दनाक मौत

सतवास मार्ग पर देर रात को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक में सवार दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है, वहीं बच्चों के माता-पिता को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : May 27, 2020, 10:57 PM IST

Unknown vehicle hit the bike rider
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर

देवास। जिले के खातेगांव में मंगलवार को सतवास मार्ग पर देर रात सड़क हादसा हो गया. जहां एक अज्ञात वाहन और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक पर सवार दो मासूम बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बच्चों के माता-पिता गंभीर रुप से घायल हैं. जिन्हें इंदौर इलाज के लिए भेज दिया गया है.

हादसे की सूचना जैसे ही 108 को मिली पायलेट दीपक विश्रनोई, ईएमटी विजेन्द सिंह यादव मौके पर पहुंचे और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया. जबकी गंभीर रूप से घायल दोनों पति-पत्नी को 108 की मदद से पायलेट दीपक विश्रनोई और ईएमटी विजेन्दसिंह यादव उन्हें इंदौर लेकर रवाना हो गए.

जानकारी के मुताबिक सतवास निवासी यूसिव पिता अयूब 32 वर्ष, उनकी पत्नी निरूबत 28 वर्ष, आयता 3 वर्ष व आफिका 4 वर्ष को अयूब बाइक से हरदा से अपने गांव सतवास ले जा रहा था . इसी दौरान निर्मल सदन के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. वहीं हादसे में दोनों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है. पुलिस ने दुर्घटना के बाद ही सभी जगह नाकाबंदी कर दी है और वाहन की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details