मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवास: तेज बहाव में बहे बाइक सवार दो युवक, ग्रामीणों ने बचाई जान

देवास के बहेरी गांव के पास से गुजरने वाली नदी के पुल पर अचानक पानी आ जाने के कारण पुल पार कर रहे बाइक सवार दो युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. जिन्हें ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 10:05 PM IST

A young man drifting in a strong current
तेज बहाव में बहते युवक

देवास। जिले में हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है. जिससे देवास जिले के निचले इलाकों में बारिश का पानी भर रहा है और आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. देवास के बहेरी गांव के पास से गुजरने वाली नदी के पुल पर अचानक पानी आ जाने के कारण पुल पार कर रहे बाइक सवार दो युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. जिन्हें ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

तेज बहाव में बहे बाइक सवार

देवास जिले में बागली के पास बेरी गांव के पास से गुजरने वाली नदी में बारिश का पानी आ जाने के कारण बागली बेहरी मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया था. इसी बीच दो बाइक सवार युवक पुल पार करने की कोशिश करने लगे. पुल पार करने के दौरान दोनों युवकों का संतुलन बिगड़ गया और पानी के तेज बहाव में बहने लगे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब दोनों युवक पुल पार कर रहे थे तभी ग्रामीणों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, लेकिन इसके बावजूद दोनों युवक पुल पार करने की कोशिश करते रहे तभी अचानक से दोनों का संतुलन बिगड़ा और वह पानी के तेज बहाव में बहने लगे. गनीमत रही कि नदी के किनारों पर खड़े ग्रामीणों ने तुरंत पानी में कूदकर दोनों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details