मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

बहुचर्चित नाबालिग गैंगरेप के फरार 2 मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जहां आरोपियों का शहर में जुलूस निकाला गया, जिसमें पीड़ित परिजनों सहित लोगों ने फांसी की मांग करते हुए नारेबाजी की.

By

Published : Jul 13, 2020, 6:04 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 10:39 PM IST

two accused arrested for molestrating minor girl
सामुहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

देवास। जून माह में हुए एक नाबालिग के अपहरण और गैंगरेप के मुख्य आरोपी रोहित और अजय को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को धार के कानवन क्षेत्र से धर दबोचा गया है. हालांकि इस मामले के 6 आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

इस मामले में दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद अब कुल 8 आरोपी पुलिस के गिरफ्त में आ चुके हैं, जबकि एक आरोपी विशाल गोस्वामी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है.

सामुहिक दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल जून माह में बहुचर्चित गैंगरेप का मामला सुर्खियों में रहा था. नाबालिग को पुलिस ने राजस्थान से लाया था. वहीं गिरफ्तार हुए 6 आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. वारदात का मुख्य आरोपी रोहित देवास का हिस्ट्रीशीटर गुंडा है, जिसके ऊपर जुआ, सट्टा, शराब और हत्या के प्रयास सहित करीब 20 मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. हालांकि आरोपी रोहित की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी, मगर कोतवाली पुलिस ने सफलता हासिल कर आरोपी रोहित सहित उसके साथी अजय को धार के कानवन क्षेत्र से धर दबोचा.

इस पूरे मामले को लेकर एसपी डॉक्टर शिव दयाल सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि रोहित हिस्ट्रीशीटर गुंडा है. उस पर विभिन्न थानों में 20 मामले दर्ज हैं. पुलिस के रडार पर वह लोग भी हैं, जो रोहित को फरार कराने और संरक्षण देने में शामिल थे. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

इधर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपियों का शहर में जुलूस निकाला. इस दौरान नाबालिग के परिजन सहित कई लोग मौजूद रहे, जहां आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग करते हुए नारेबाजी की गई.

Last Updated : Jul 13, 2020, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details