मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SP और कलेक्टर ने किया माता टेकरी का निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था का बनाया रोडमैप

By

Published : Oct 5, 2019, 2:47 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 3:31 PM IST

नवरात्रि में उमड़ रहे श्रद्धालुओं की सुरक्षा के चलते देवास पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी और कलेक्टर ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध देवी मंदिर माता टेकरी में भी निरीक्षण किया.

SP और कलेक्टर ने किया माता टेकरी का निरीक्षण

देवास। नवरात्रि के दौरान मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही हैं. जिसके चलते पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था बनाने में लगी हुई है. देवास पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी ने माता टेकरी के मंदिर में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

SP और कलेक्टर ने किया माता टेकरी का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अष्टमी, और नवमीं पर छुट्टी होने के कारण आठ से दस लाख श्रद्धालुओं के आने का अनुमान है. इनकी सुरक्षा और पार्किंग आदि की व्यवस्था को लेकर पूरे प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस की कड़ी नजर असमाजिक तत्वों पर भी है इसके लिए सभी हिस्ट्रीशीटरों को थाना हाजिरी कराई गई है. यातायात व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि अवैध रूप से पार्किंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने कहा कि वह रोज रात 1:30 से 2 बजे बैठक लेते हैं, सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए पूरा रोड मैप तैयार किया है. जिसके लिए वह खुद और कलेक्टर भी हर रोज शहर की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं. उनका पूरा फोकस है कि कहीं भी कोई चूक न हो. अष्टमी और नवमी के दिन माता टेकरी पर विशेष नजर रहेगी जिससे श्रद्धालुओं को किसा प्रकार की कोई भी समस्या न हो.

Last Updated : Oct 5, 2019, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details