मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 5, 2021, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

देर रात पुलिस ने होटल में मारा छापा, चल रहा था सेक्स रैकेट, कई गिरफ्तार

देवास में पुलिस ने शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छह लड़के और छह लड़कियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने एक दलाल को भी पकड़ा.

बीएनपी थाना
बीएनपी थाना

देवास।शहर में शनिवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस दौरान पुलिस ने दलाल समेत छह लड़की और छह लड़कों को दबोचा है. बांगर में स्थित मेपल्स ब्लू होटल में देर रात को सेक्स रैकेट गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

दर्जनभर युवक-युवतियां को किया गिरफ्तार.

छह लड़के और छह लड़की को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक मेपल्स ब्लू होटल में शिकायत मिलने पर दबिश दी गई, जिसमें दर्जनभर युवक-युवतियों को अनैतिक कार्य में लिप्त पाये गए. सभी पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. इसमें एक दलाल था जो कि दिल्ली से यहां लड़कियां लेकर आया था और उनसे सेक्स रैकेट चलवाया जा रहा था. पुलिस ने तीन ग्राहकों को पकड़ा है. पूर्व में भी पुलिस यहां दबिश दे चुकी है. वहीं एक युवक की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत भी हो चुकी है.

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट
मिली जानकारी के अनुसार अशोक नाथ किराए पर होटल संचालित किया जा रहा था. इस होटल के मालिक एक टीआई समेत चार पार्टनर हैं. देखा जाए तो कई दिनों से यहां अनैतिक कार्य किए जा रहे थे, जिसकी पुलिस को लगातार सूचना मिल रहीं थीं.

सेक्स रैकेट केस! spa center में पकड़ी गई 4 युवतियां शादीशुदा, पति से छिपाकर करती थी वेश्यावृति

मुखबिर की सूचना पर दी दबिश
सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि रात में मुखबिर की सूचना के आधार पर दबिश दी गयी थी. इस होटल का नाम पूर्व में ओशो था, जिसे बदलकर मेपल्स ब्लू कर दिया गया. सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि हमने एक दलाल सहित 6 लड़के और 6 लड़कियों को अनैतिक कार्य में लिप्त पाया, जिन पर विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details