मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेत माफिया ने पुलिस पर किया हमला, एक आरक्षक घायल

By

Published : Jun 29, 2020, 8:11 PM IST

रेत माफियाओं ने पुलिस बल पर हमला कर दिया, जिसमें एक कांस्टेबल को गंभीर चोट आई हैं, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है. हमले की जानकारी लगते ही एडिशनल SP ने अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ छापामार कार्रवाई की है.

Attack on police staff
पुलिस अमले पर हमला

देवास । जिले में इन दिनों रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. कुछ दिन पहले ही कन्नौद पुलिस पर रेत माफियाओं ने हमला किया था. आज जिले के सतवास थाना क्षेत्र में SDOP की टीम पर अवैध रेत माफियाओं ने हमला बोल दिया. हमले में एडिशनल SP सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि कन्नौद SDOP ब्रजेश सिंह कुशवाहा सतवास थाने के पास से गुजर रहे थे. उन्हें अवैध रेत ले जाती हुआ ट्रैक्टर-ट्राली दिखा, जिसे रोकने के लिए ब्रजेश ने कोशिश की थी.

रेत माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला

रेत माफियाओं ने SDOP के ड्राइवर आरक्षक हिमांशु सिंह तोमर पर जानलेवा हमला कर दिया. सिर में चोट आने की वजह से कांस्टेबल को अस्पताल पहुंचाया गया. हालत गंभीर होने के चलते कांस्टेबल को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया. वहीं कांस्टेबल सुनील जाट और नगर सैनिक अरुण सिंह तोमर को भी चोटें आई हैं. गौरतलब है कि रेत माफियाओं ने पुलिस पर एक महीने में दूसरी बार हमला किया है.

सतवास के पास नर्मदा के तट फतेहगढ़ घाट से अवैध रेत का कारोबार जारी है. पुलिस बल पर हमले की खबर मिलते ही एडिशनल SP सूर्यकांत शर्मा के निर्देशन में कन्नौद, खातेगांव, कांटाफोड़ के थाना प्रभारियों और पुलिस बल ने अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ छापामार कार्रवाई की. पुलिस बल की जानकारी लगते ही आरोपी गायब हो गए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details