मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साहू समाज के अध्यक्ष और नगर के प्रतिष्ठित व्यावसायिक रामचंद्र साहू का निधन, लोगों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 7, 2020, 8:36 AM IST

देवास के साहू समाज के अध्यक्ष और खातेगांव व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रभारी 61 वर्षीय समाजसेवी रामचंद्र साहू का 6 अगस्त को निधन हो गया. उनके निधन के बाद पूरे खातेगांव में शोक की लहर है.

Ramchandra Sahu died
रामचंद्र साहू का निधन

देवास। साहू समाज खातेगांव के अध्यक्ष और निर्माणाधीन श्री राधा कृष्ण कर्मा मंदिर धर्मशाला नेमावर के प्रमुख दादाजी सेवा भक्त मंडल खातेगांव व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रभारी 61 वर्षीय समाजसेवी रामचंद्र साहू का 6 अगस्त को निधन हो गया. रामचंद्र साहू के निधन से पूरे गांव में शोक की लहर है.

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रामचंद्र साहू की मौत हुई. उनके निधन का समाचार जैसे ही खातेगांव नगरवासियों को मिला तो व्यापारी सहित साहू समाज में शोक की लहर छा गई.

रामचंद्र साहू पूरे क्षेत्र में हर सेवा कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी करते थे, साहू पर्यावरण एवं समाज सुधार के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते थे. मां नर्मदा के नाभि स्थल नेमावर में साहू समाज की निर्माणाधीन धर्मशाला की आधारशिला का प्रमुख कार्य समाज के पदाधिकारियों के साथ लगातार कर रहे थे.

उनके निधन पर मध्य प्रदेश तैलिक साहू महासभा सहित नगर व क्षेत्र के गणमान्य जनों ने एवं विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों ने दादाजी सेवा भक्त मंडल के साथियों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details