मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आकाश को मिला पूर्व मंत्री का साथ, रैली निकाल धाराएं कम करने के लिए राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

इंदौैर विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में एक्टिव फ्रेंड्स ऑफ देवास हाट पिपल्या विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने रैली निकाली. ज्ञापन में आकाश विजयवर्गीय पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की लगाई गई धारा को हटाए जाने की मांग की गई है.

By

Published : Jun 29, 2019, 11:41 PM IST

इंदौैर विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में सौंपा ज्ञापन

देवास। विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में एक्टिव फ्रेंड्स ऑफ देवास हाट पिपल्या विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने रैली निकाली. पूर्व विधायक व मंत्री दीपक जोशी के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में आकाश विजयवर्गीय पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की लगाई गई धारा को हटाए जाने की मांग की गई है.

इंदौैर विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में कहा गया है कि कार्यपालिका व विधायिका लोकतंत्र के दो महत्वपूर्ण अंग है. विधायिका का काम व्यवस्था बनाना है और कार्यपालिका का काम करना है. इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ घटित घटना न्यायालय में विचाराधीन है. पूर्व विधायक दीपक जोशी का कहना है कि उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है, लेकिन कार्यपालिका और विधायिका के बीच टकराव होना केवल संवादहीनता के कारण हुआ है.

पूर्व विधायक ने कहा कि विधायिका-कार्यपालिका के बीच सामंजस्य स्थापित रहे और लोकतांत्रिक व्यवस्था मजबूत रखने प्रदेश सरकार को निर्देश देने के लिए राज्यपाल से मांग की गई है. इसके साथ ही विधायक आकाश विजयवर्गीय पर शासकीय कार्य में बाधा डालने जैसी धारा लगाई गई है, उसे हटाने की मांग भी की गई है. उनका कहना है कि जनप्रतिनिधि आमजन की आवाज उठाने वाला होता है, वहीं आकाश विजयवर्गीय ने भी यही किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details