मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 23, 2019, 5:12 PM IST

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र में एक महीने तक सरकार चल जाए फिर इस बारे में बात करेंगे: मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

शनिवार को प्रदेश के PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा देवास के दौरे पर आए, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार एक माह चल जाए फिर बात करेंगे.

PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

देवास। प्रदेश के PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा शनिवार को देवास के दौरे पर रहे. जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र में हुए राजनैतिक घटनाक्रम को राजनीतिक दावपेंच बताया है. वर्मा ने कहा कि इस समय देश को स्वस्थ, स्वच्छ लोकतंत्रिक हित वाली राजनीति की जरूरत है, लेकिन कुछ दलों ने इसे व्यापार बना लिया है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण महाराष्ट्र है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि अभी एक माह में तक तमाम उतार चढ़ाव आएंगे ये भी हो सकता है कि एक-दो दिन में उतार चढ़ाव आ जाएं. महाराष्ट्र में सरकार एक माह चल जाए फिर बात करेंगे.

महाराष्ट्र में सरकार पर बोले PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा


वहीं हनीट्रैप मामले पर किये गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग सामाजिक जहर घोलते हैं. मप्र के वातावरण को दूषित करते हैं, उन लोगों के खिलाफ यदि कोई सबूत आता है तो प्रशासन और सरकार संज्ञान में लेगा. जो भी लोग समाज में जहर घोलने वाले हैं इनकी कॉलर सफेद है पर अब उनकी कॉलर काली हो गयी है. कई आधिकारियों ने प्रदेश का खूब शोषण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details