मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिल्डर के गुंडों से खौफजदा लोगों ने कलेक्टर से लगाई गुहार, जमीन खाली करवाने के लिए दे रहे हैं धमकी

देवास के पॉश एरिया मोतीबंगला के पास बने स्लम क्षेत्र के रहवासियों ने बिल्डर और उसके गुंडों के खिलाफ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Jul 11, 2019, 7:45 PM IST

dewas

देवास। शहर के पॉश इलाके मोतीबंगला के पास बनी झुग्गी बस्ती में रहने वाले रहवासियों ने अजमेरा बिल्डर और उसके गुंडों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर से मुलाकात की. रहवासियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए बिल्डर के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बस्ती के युवक ने बताया कि अज्ञात बदमाश ने रहवासियों को बस्ती खाली कराने के लिए लगातार धमकी दे रहे हैं.

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर से मिले बस्ती के लोग

बिल्डर के गुंडे बस्ती खाली करने को लेकर कई धमकी दे चुके है. पीड़ितों ने आशंका जताई है कि बिल्डर द्वारा भविष्य में फिर से कोई बड़ी वारदात की जा सकती है. इसी डर से बस्ती के तमाम लोग कलेक्टक के पास पहुंचे थे, जहां उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

रहवासियों ने 2010 की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि इससे पहले भी इस बिल्डर के द्वारा इस बस्ती को खाली करवाने की कोशिशें की जा चुकी हैं, उस वक्त इस जमीन पर अपना कब्जा जमाने के लिए बिल्डर ने इन झुग्गियों में आग लगवा दिया था, जिसमे तीन बच्चों की जलकर मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details