मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साल बीते सरकार बदली लेकिन सड़क की हालत अब तक नहीं बदली !

देवास के हाटपीपल्या विधानसभा की बरोठाफाटा से चापड़ा तक की रोड आज भी अपनी बदहाली के आंसू बहा रही है. वहीं राहगीरों को भी आए दिन दुर्घटना का डर बना रहता है.

By

Published : Dec 28, 2019, 10:24 PM IST

poor condition of Hatpipalya road
कब बदलेगी इस सड़क की सूरत ?

देवास। हाटपीपल्या में विधायक बदले, प्रदेश में सरकार भी बदल गई लेकिन हाटपीपल्या विधानसभा की बरोठाफाटा से चापड़ा तक की रोड वैसी की वैसी ही है. कई सालों से रोड अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रही है. इस रोड की हालत पहले भी जर्जर थी और अब भी उसी हाल में है. देवास जाने के लिए यही मेन रोड भी है. लेकिन रोड की हालत इतनी ज्यादा खराब है की गड्ढे और धूल के गुबार से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.वहीं यहां से गुजरने वाले राहगीरों को भी आए दिन दुर्घटना का डर बना रहता है.

कब बदलेगी इस सड़क की सूरत ?

हैरानी तो इस बात को जानकर होगी कि 2018 के विधानसभा चुनाव में इस सड़क का मुद्दा ही काफी हावी रहा. 2019 खत्म होने को बस चंद दिन ही बचे हैं, लेकिन रोड की हालत अब तक नहीं बदली. लोगों का कहना है कि इस रोड से अच्छा तो हम जिस रास्ते खेत जाते हैं, वो हैं. वहीं इस खराब रोड का असर हाटपीपल्या के व्यपारियों पर भी पड़ रहा है.

वहीं रोड को लेकर हाटपीपल्या के विधायक मनोज चौधरी ने बताया कि रोड का पहले बजट कम था, जिसे बाद में बढ़ाया गया है. एक महीने में रोड का काम शुरू कर दिया जाएगा. साथ ही इस मामले पर PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि रोड के लिए 20 करोड़ रुपये मंजूर कर दिए हैं. टेंडर भी हो चुके है साथ ही कहा कि सोनकच्छ विधानसभा से पहले हाटपीपल्या विधानसभा की रोड बनाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details