मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 10, 2020, 1:36 AM IST

ETV Bharat / state

अवैध रेत का परिवहन करते हुए पुलिस ने दो डंफर किए जब्त, आरोपी गिरफ्तार

देवास पुलिस ने अवैध रेत परिवहन करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि दो डंफर में रेत भरकर ले जाई जा रही है. सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

Sand mafia arrested
रेत माफिया गिरफ्तार

देवास।जिले में अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. नेमावर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि छिपानेर रेत खदान से अवैध रेत का परिवहन कर खिड़किया गांव में पहुंचाया जा रहा है. सूचना पर थाना प्रभारी नीता देरवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर अवैध रेत का परिवहन करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

रेत माफिया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के दौरान रास्ते में दो डंफर अवैध रेत को ले जाते दिखे. पुलिस ने दोनों वाहनों के चालको से रेत के संबंध मे दस्तावेज और रॉयल्टी के बारे मे पूछताछ की. जिस पर दोनों ने कहा कि उनके पास कोई रॉयल्टी नहीं है. वाहन चालकों ने बताया कि वे रेत को खिड़किया गांव से लाए हैं. पुलिस ने दोनों डंफरों को मौके से जब्त किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कन्नौद एसडीओपी ब्रजेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि कन्नौद अनुभाग में रेत माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है. इस दौरान आज रात में थाना कन्नौद में दो ट्रैक्टरों के खिलाफ रेत चोरी और खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details