मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने दिखाई मानवता, पत्रकारों और ग्रामीणों के साथ मिलकर गरीबों को बांटा राशन

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा घोषित लॉकडाउन के बाद देवास में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके बाद भी कर्फ्यू लगाने के बाद भी कई लोग अनावश्यक रूप से घूमते मिले, जिन पर पुलिस ने सख्ती दिखाई और घर में रहने की हिदायत दी. इस दौरान जिले के बागली तहसील के चापड़ा में पुलिस, पत्रकार और ग्रामीणों ने मिलकर गरीब लोगों को राशन बांटा.

Police showed human face
पुलिस ने दिखाया मानवीय चेहरा

By

Published : Mar 27, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Mar 27, 2020, 8:05 PM IST

देवास। जिले के बागली तहसील के चापड़ा में पुलिस, पत्रकार और ग्रामीणों ने मिलकर गरीब परिवार में राशन बांटा है. कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित लॉकडाउन के बाद पूरे जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है, जिसके बाद पुलिस ने अनाउंस कर लोगों से घर में रहने की अपील की है.

पुलिस ने दिखाया मानवीय चेहरा

कर्फ्यू लगाने के बाद भी कई लोग अनावश्यक रूप से घूमते मिले. ये देखने के बाद पुलिस ने उन पर सख्ती दिखाई और घर में रहने की हिदायत दी. दूसरी तरफ पुलिस का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला, जिसकी तारीफ सभी ने की है. बागली थाने के चापड़ा पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी जानकी प्रसाद अनुरागी ने पत्रकारों और ग्रामीणों के साथ मिलकर चापड़ा के गरीब परिवारों और रोज दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के घर जाकर राशन वितरित की. इन लोगों के घरों में राशन पूरी तरह से समाप्त हो गया था और कई ऐसे लोग जो पैदल सैकड़ों किलोमीटर से चलकर आ रहे थे, उन्हें भोजन के पैकेट भी वितरित किए.

पुलिस इस समय कहीं सख्त नजर आई तो कहीं रहम दिल बनकर कई लोगों की सेवा करने में लगी रही. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग के साथ ये काम किया जा रहा है.

Last Updated : Mar 27, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details