मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जंगल में खराब हालत में मिली नवजात बच्ची, चरवाहे ने की पुलिस को खबर

By

Published : Aug 3, 2019, 3:30 PM IST

देवास के बागली स्थित जंगल में एक नवजात बच्ची के मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर एक चरवाहे ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चरवाहा ने सुनी मासूम नवजात बच्ची की पुकार

देवास। जिले के भैरों घाट पर एक नवजात बच्ची के मिलने से हड़कंप मच गया. मामला बागली थाना क्षेत्र के भैरों मंदिर के पास बने भैरोंघाट का है. यहां जंगल में पशुओं को चराने आए एक चरवाहे ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी, तो उसने फौरन इसकी जानकारी डायल 100 को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल भेजा और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जंगल में मिली मासूम बच्ची

बागली थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि बागली क्षेत्र के जंगलों में चरवाहे अपने पशुओं को चराने गए थे. इसी दौरान एक चरवाहे को कहीं से नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. जब चरवाह ने बच्ची की खोज की, तो वो जंगल में एक जगह पर पड़ी मिली. इसके बाद बच्ची के मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके से बच्ची को अस्पताल लाया गया.

बता दें कि बच्ची बेहद खराब हालत में मिली है. बच्ची को चींटियों और कीड़ों ने नुकसान पहुंचाया है, वहीं चोट लगने के भी निशान नज़र आ रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर पुलिस की एक टीम को भी रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details