मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेमावर पुलिस की रेत माफियाओं पर कार्रवाई, 3 ट्रैक्टर जब्त

By

Published : Jun 3, 2020, 3:21 PM IST

पुलिस ने मंगलवार को नर्मदा तट से लगे रेत खदान और अवैध रेत परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टरों को पकड़ा है. जिन पर कागज न दिखाए जाने पर तीनों ट्रैक्टरों को जब्त कर कार्रवाई की गई.

Nemawar police crackdown on sand mafia, seized 3 tractors
नेमावर पुलिस की रेत माफियाओं पर कार्रवाई, 3 ट्रैक्टर किए जब्त

खातेगांव।नेमावर पुलिस की अवैध रेत खनन और परिवहन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मंगलवार को नर्मदा तट से लगे रेत खदान से अवैध रेत परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टरों को जब्त किया है. जब पुलिस ने उनसे रॉयल्टी कागजात और रेत परिवहन की परमिशन मांगी तो उनके पास ऐसे कोई भी दस्तावेज नहीं थे. जिससे यह सिद्ध हो जाए कि वह नियमानुसार रेत का परिवहन कर रहे हैं. पुलिस ने तीनों ही ट्रैक्टर को जब्त कर कार्रवाई की है.

नेमावर पुलिस की रेत माफियाओं पर कार्रवाई, 3 ट्रैक्टर किए जब्त

नेमावर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में अवैध रूप से रेत का उत्खनन के बाद परिवहन किया जा रहा है. पुलिस ने ऐसे ट्रैक्टरों के पकड़ने के लिए जाल बिछाया और ट्रैक्टर आते ही इन ट्रैक्टर को धर दबोचा गया, पुलिस की इस कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया है. नेमावर थाना प्रभारी नरेंद्र बहादुर सिंह परिहार ने बताया कि रेत उत्खनन और परिवहन करने वाले रेत माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details