मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 6, 2020, 2:23 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

गरीबों के लिए आया राशन दो माह बाद भी नहीं बंटा, नगर पंचायत CMO पर लगा ये आरोप

शासन ने नगर पंचायत टोंक खुर्द में लगभग 150 क्विंटल गेहूं और अन्य खाद्य सामग्री वितरित करने के लिए भेजा था, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी नगर परिषद की सीएमओ सविता सोनी ने खाद्य सामग्री का वितरण नहीं कराया और उसको नगर पंचायत के शौचालय में छिपा कर रखवा दिया था.

Nagar Panchayat CMO
नगर पंचायत सीएमओ

देवास।लॉकडाउन के दौरान मध्यप्रदेश शासन ने नगर पंचायत टोंक खुर्द में लगभग 150 क्विंटल गेहूं और अन्य खाद्य सामग्री वितरित करने के लिए भेजा था, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी नगर परिषद की सीएमओ सविता सोनी ने खाद्य सामग्री का वितरण नहीं कराया और उसको नगर पंचायत के शौचालय में छिपा कर रखवा दिया था.

नगर पंचायत CMO पर लगा ये आरोप

मीडिया ने उक्त संबंध में सीएमओ से जानकारी लेनी चाही, लेकिन जानकारी नहीं मिल पाई. उन्होंने कहा कि जानकारी चाहिए तो उसके लिए आप आवेदन करें और अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ती नजर आईं. जिसके बाद शाम को शौचालय में छिपाकर रखे गेहूं को एक लोडिंग ट्रक में भरकर रात के अंधेरे में नगर पंचायत कार्यालय में रखवा दिया गया.

कोरोना काल में देश के समाजसेवी, सरकार और अन्य लोगों की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं, वहीं सीएमओ गरीब जनता का हक मारने में लगी हैं. वहीं कलेक्टर ने उचित जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Jul 6, 2020, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details