मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोनकच्छ में ढाबा संचालक की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

देवास में कुछ दिन पहले ढाबा संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 3 को गिरफ्तार किया है वहीं 1 आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों के पास से बाइक और धारदार चाकू बरामद हुए है.

By

Published : May 28, 2021, 2:59 PM IST

3 accused arrested in Dhaba operator's murder case
ढाबा संचालक की हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

देवास।जिले के सोनकच्छ थाना क्षेत्र के गंधर्वपुरी रोड पर स्थित साईं कृपा ढाबा संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है.

दरअसल ढाबा संचालक राजू खान की चार आरोपियों द्वारा मारपीट और चाकू के गोदकर हत्या कर दी थी. इस मामले में हत्या के मुख्य आरोपी सहित अन्य दो आरोपियों को सोनकच्छ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है. सोनकच्छ पुलिस थाने पर SDOP प्रशांत सिंह भदोरिया, थाना प्रभारी हितेश पाटिल द्वारा मामले का खुलासा किया गया.

ग्वालियर में थप्पड़ मारने पर एक युवक ने दूसरे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

थाना प्रभारी हितेश पाटिल ने बताया कि अपराध के मुख्य आरोपी संजय मालवीय निवासी सांवेर को धारदार चाकू के साथ गिरफ्तार किया है और उसके साथी महेंद्र मालवीय को घटना में इस्तेमाल की गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर अन्य साथी राहुल मकवाना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले का एक अन्य आरोपी धर्मेंद्र मालवीय घटना के दिनांक से फरार है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details