मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शंकरगढ़ पहाड़ी स्थित गौशाला में 24 से ज्यादा गायों की मौत ! जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप

By

Published : Aug 21, 2020, 5:22 PM IST

शहर के शंकरगढ़ पहाड़ी स्थित गौशाला में 24 से ज्यादा गाय की मौत हो गई है. गौशाला समिति ने आरोप लगाया है कि व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन से गुहार लगाने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था. हालांकि जिला प्रशासन सिर्फ 9 से 10 गायों की मौत का दावा कर रहा है.

dewas
देवास न्यूज

देवास। शहर के शंकरगढ़ पहाड़ी स्थित गौशाला में 24 से ज्यादा गायों की मौत हो गई है. गौशाला समिति ने आरोप लगाया है कि व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन से गुहार लगाने के बाद भी इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा था. जिसके चलते गायों की मौत हुई है. गौशाला में ना पशु चिकित्सक आते थे और न ही चारे की कोई व्यवस्था प्रशासन द्वारा कराई जा रही थी, और इसी लापरवाही के चलते 24 से ज्यादा गायों की मौत हो गई.

देवास की गौशाला में गायों की मौत

वहीं विरोध में शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी अपने कार्यकर्ताओं के साथ गौशाला पहुंचे और कीचड़ में धरना दिया. और जिला प्रशासन की लापरवाही बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गम्भीर लापरवाही के आरोप भी लगाए हैं.

बताया जा रहा है कि शंकरगढ़ पहाड़ी स्थित गौशाला में 24 से ज्यादा गाय की मौत हो गई है. जबकि जिला प्रशासन का कहना है कि करीबन 9 से 10 गायों की मौत हुई है, लिहाजा गौशाला समिति ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन की लापरवाही के चलते गायों की मौत हो गई है. गौशाला समिति का कहना है कि कई बार गुहार लगाने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details