मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध शराब के अड्डे पर कार्रवाई, 2 लाख की शराब जब्त, आरोपी फरार

By

Published : Mar 9, 2021, 6:49 PM IST

देवास में आबकारी विभाग ने 3 अवैध शराब की भट्ठियों पर कार्रवाई की. दबिश में बड़ी मात्रा में देसी शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली सामग्री बरामद की. चालू भट्टियों को बंद कराया. मौके पर शराब बना रहा एक आरोपी आबकारी की टीम को देखकर फरार हो गया.

Excise action against illegal liquor, dewas news,
अवैध मदिरा के खिलाफ आबकारी की कार्रवाई

देवास।राज्य मेंअवैध देसी शराब के कारोबार पर सरकार नकेल कस रही है. आबकारी विभाग विशेष अभियान चला रहा है. इसी क्रम में आबकारी विभाग के देवास ए और बी सर्कल में संयुक्त कार्रवाई की गई. आबकारी विभाग की टीम ने सुबह ग्राम सिया, बरोठा, केलोद में कार्रवाई की. जहां अवैध मदिरा बनाने के अड्डों पर दबिश दी गई, इसमें बड़ी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री बरामद हुई जिसे मौके पर पहुंची टीम ने जब्त कर नष्ट किया.

2 लाख से अधिक की देशी शराब जब्त, आरोपी फरार

ग्राम केलोद में आरोपी श्याम के घर से 13 पेटी प्लेन देसी शराब, 2 पेटी इंपोर्टेड व्हिस्की बरामद की गई. आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. आरोपी श्याम चौधरी आबकारी टीम को दूर से देखकर मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश जारी है. इस कार्रवाई में मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 के तहत कुल 11 प्रकरण पंजीबद्ध किए गए.

पुलिस ने जब्त की अवैध शराब, एक लाख 25 हजार कीमत

जिसमें 134.28 लीटर बल्क मेंदेशी और विदेशी शराब, 55 लीटर हाथ भट्टी मदिरा और 2500 लीटर महुआ लाहन बरामद कर मौके ही नष्ट किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details