मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी सांसद के संपर्क में आए 10 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय सील

By

Published : Aug 31, 2020, 10:20 AM IST

देवास-शाजापुर से बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की गई थी. जिसमें उनकी पत्नी और बच्चा समेत बीजेपी के 10 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

File photo
फाइल फोटो

देवास। देवास-शाजापुर से बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने 4 दिन पहले ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों की जांच की गई थी, जिसमें उनकी पत्नी और एक बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उनके संपर्क में आए बीजेपी के 10 से ज्यादा नेता भी पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सांसद महेंद्र सोलंकी के देवास कार्यालय को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं.

वहीं महेंद्र सिह सोलंकी की ट्रेवल हिस्ट्री से पता चला है कि उनके संपर्क में 500 से अधिक लोग आए हैं. जिसके बाद से ही देवास मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में आए लोगों का कोरोना टेस्ट करने में जुटी हुई है.

बता दें कि गुरुवार को महेंद्र सिंह सोलंकी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details