मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ममता बनर्जी को बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र, भगवान राम को बताया राष्ट्रपुरुष, कहा- गर्व से कहिए 'जय श्री राम'

By

Published : Jun 7, 2019, 4:53 PM IST

बीजेपी विधायक आशीष शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखकर एक पत्र भेजा है. पत्र में लिखा कि "ममता दीदी राम राष्ट्रपुरुष है, इसलिए गर्व से कहिये जय श्री राम.

ममता बनर्जी को बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र

देवास। खातेगांव विधानसभा से बीजेपी विधायक आशीष शर्मा ने ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखकर पत्र भेजा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से ममता बनर्जी भगवान राम का नाम लेने में चिढ़ रही हैं, कहीं न कहीं मुस्लिम तुष्टीकरण और मुस्लिम मतदाताओं को खुश करने के लिए इस तरह का बर्ताव कर रही हैं.

ममता बनर्जी को बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र

बीजेपी विधायक आशीष शर्मा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जय श्री राम लिखकर एक पत्र भेजा है. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक उद्देश्य के लिए पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी की सरकार राष्ट्रवादी तत्वों का दमन कर रही हैं, जो कहीं न कहीं यह इस देश की संस्कृति के साथ बहुत बड़ा छलावा है. शर्मा ने कहा कि समुदाय विशेष के मतदाताओं को खुश करने के लिए ममता बनर्जी इस तरह का बर्ताव कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी भगवान राम का विरोध कर रही हैं, तो हम प्रतीकात्मक रूप से यह संदेश पोस्ट कार्ड के माध्यम से भेज रहे हैं.
उन्होंने पत्र में लिखकर भेजा कि "ममता दीदी राम राष्ट्रपुरुष हैं, इसलिए गर्व से कहिये 'जय श्री राम', साथ ही उन्होंने आगे लिखा है कि आप जिस तरह की हिमाकत कर रही हैं, वो शोभनीय नहीं है. आप को जय श्रीराम कहने पर परहेज नहीं करना चाहिए क्योंकि राम हमारे देश के सांस्कृतिक पुरुष हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details