मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 24, 2019, 9:06 PM IST

ETV Bharat / state

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में उतरीं विधायक, बिना अनुमति मंदिर तोड़ने का आरोप

देवास से बीजेपी विधायक गायत्री राजे पवार प्रशासन की अतिक्रमण के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में उतरी और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर ऑफिस का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने कलेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और प्रशासन पर बिना अनुमति मंदिर तोड़ने और गरीबों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है.

mla-protest-against-action-against-encroachment
अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में उतरीं विधायक

देवास।मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश के बाद प्रशासन अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहा है. जिससे अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं देवास से बीजेपी विधायक गायत्री राजे पवार प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ उतरी और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर ऑफिस का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने कलेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और प्रशासन पर बिना अनुमति मंदिर तोड़ने और गरीबों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है.

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में उतरीं विधायक

विधायक ने कहा कि पुलिस कांग्रेसी नेताओं के ऊपर कार्रवाई नहीं कर रही और गरीबों की झुग्गी झोपड़ी समेत मंदिरों को तोड़ रही है. मंदिर तोड़े जाने के आरोप पर कलेक्टर ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी तो विधायक ने कहा कि आयुक्त ने कलेक्टर और एसपी की जानकारी में कार्रवाई की बात कही है फिर आपकी जानकारी में कैसे नहीं है? उन्होंने कलेक्टर पर झल्लाते हुए कहा कि आप मंदिर तोड़कर दंगा कराना चाहते हैं क्या? इस पर कलेक्टर ने कहा कि मंदिर पर न कोई भगवान थे और न ही पूजा होती है.

उन्होंने कहा कि किसी प्रकार का अन्याय सहन नहीं किया जाएगा इस मामले में एसएसटी धारा पर कार्रवाई होगी और आंदोलन को पूरी तरह से उठाया जाएगा. हम अन्याय को सहन नहीं करेंगे. बहरहाल अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई से विधायक नाराज नजर आईं और कलेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details