मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक ने किया गेहूं क्रय केंद्र का शुभारंभ, किसानों से की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील

By

Published : Apr 22, 2020, 12:06 PM IST

देवास के कन्रौद तहसील के कुसमानिया में विधायक आशीष शर्मा ने गेहूं खरीदी केंद्र का शुभारंभ किया. इसके बाद गेहूं की खरीदी शुरू हुई. इस दौरान विधायक ने किसानों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील की.

MLA inaugurates wheat procurement center
विधायक ने किया गेंहू खरीदी केंद्र का शुभारंभ

देवास।जिले के कन्नौद तहसील के गांव कुसमानिया में खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने गेहूं खरीदी केंद्र का शुभारंभ किया. इस दौरान किसानों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील की गई.

विधायक ने कुसमानिया में गेहूं उपार्जन केंद्र का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने किसानों को साफा बांधकर सम्मानित किया. इसके बाद गेहूं की खरीदी शुरू हुई. इस दौरान विधायक ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि, आज देश में कोरोना वायरस जैसी बड़ी विपत्ति आई है. इसलिए खरीदी केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखकर तुलाई का कार्य करें. सभी किसान मुंह पर मास्क लगाकर ही आए.

सरपंच प्रतिनिधि महेश परमार ने बताया कि, पिछले तीन सालों से कुसमानिया की गेहूं खरीदी पानीगांव और कन्नौद में होती थी. जिसके कारण क्षेत्र के किसानों को 15 से 20 किमी दूर अपनी उपज लेकर जाना पड़ता था. किसानों की बार- बार मांग पर मैंने और विधायक जी से कुसमानिया में खरीदी केंद्र शुरू करवाने की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details