मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM नरेंद्र मोदी ने गांधी की विचारधारा को अपनाया है, यह देश हित में है- मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

By

Published : Oct 2, 2019, 6:33 PM IST

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कार्यक्रम के बाद कहा कि इस देश में दो विचारधाराएं काम करती हैं, एक महात्मा गांधी की और एक गोडसे की. साथ ही उन्होंने कहा कि PM नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की विचारधारा को अपनाया है, यह इस देश के लिए हित में है.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

देवास। नगर निगम ने गांधी जयंती पर स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें PWD एव पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. इस दौरान वर्मा ने बताया कि देश में दो विचारधाराएं काम करती हैं, एक महात्मा गांधी की, दूसरी गोडसे की. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गांधी की विचारधारा को अपनाया है ये देश के हित में है.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पीएम ने गोडसे जैसे लोगों की विचारधारा को त्यागा है, ये भी देश हित में है, जिस विचारधारा ने अंग्रेजों की गुलामी से हमें आज़ादी दिलाई, वही विचारधारा अनादिकाल तक प्रासंगिक रहेगी.

PM नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की विचारधारा को अपनाया है-सज्जन सिंह वर्मा

वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि मजहब जाति और धर्म के नाम पर देश टुकड़े करने वाले, गोडसे का मंदिर बनाने वालों का चरित्र देश से अलग है. उनकी कुंठित भावनाएं कभी पूरी नहीं होंगी. साथ ही BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा का चरित्र कहने के लिए कुछ और है, साथ ही करने के लिए के लिए और है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details