मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'दोबारा मिलो तो मास्क पहने मिलना'

By

Published : Mar 22, 2021, 9:03 PM IST

देवास में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. जिसके चलते अब पुलिस कप्तान डॉ. शिवदयाल सिंह ने मास्क पहनने की हिदायत चौराहों पर पहुंचकर दी है. ऐसा कहना डॉक्टर शिव दयाल सिंह देवास एसपी ने कहा, जब भी घर से निकलोगे तो मास्क पहन के निकलना, दोबारा मिलों तो मास्क पहने मिलना.

"Meet again wearing masks"
"दोबारा मिलो तो मास्क पहने मिलना"

देवास।कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. जिसके चलते अब पुलिस कप्तान डॉ. शिवदयाल सिंह ने मास्क पहनने की हिदायत चौराहों पर पहुंचकर दी है. ऐसा कहना डॉक्टर शिव दयाल सिंह देवास एसपी ने कहा," जब भी घर से निकलोगे तो मास्क पहन के निकलोगे, दोबारा मिलों तो मास्क पहने मिलना."वहीं अब लोगों पर फाइन लगाया जाएगा. जो मास्क नहीं पहनेगा. उसपर चालानी कार्रवाई भी की जाएगी.

एक दिन के लॉकडाउन में 500 लोगों का कटा चालान

  • देवास में भी है संक्रमण बढ़ने का खतरा

प्रदेश में कोविड-19 लगातार पैर पसार रहा है. वहीं रविवार के दिन इंदौर, भोपाल, जबलपुर में लॉकडाउन लगा दिया गया था. और इंदौर से देवास के नजदीक होने के चलते देवास में भी संक्रमण बढ़ने का खतरा है. इसी सिलसिले में नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम सयाजी गेट पर पहुंची और लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी. वहीं जिन्होंने मास्क नहीं पहने थे. उन लोगों के ₹100 के चालान भी काट दिए गए. देवास एसपी ने बाइक पर जा रहे बिना मास्क पहने हुए लोगों को खुद मास्क पहनाया और उन्हें कहा कि अगली बार मिलो तो मास्क पहन कर मिलना. वहीं एसपी ने बसों में बैठे लोगों से भी मास्क पहनने की अपील की. और मास्क पहनने के लिए बोला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details